Maruti Suzuki

Maruti Suzuki ने दिया झटका! इस दिन से महंगी हो सकती है कंपनी की सभी कारे, जल्दी ही खरीद लो वरना बाद मे पछताना पड़ेगा।

मारुति सुजुकी ने अपने प्रिय ग्राहकों को सबसे बड़ा जटका दे दिया है। बीएसई (BSE) फाइलिंग मे मारुति सुजुकी कंपनी ने बताया की उसके उपर बठते दबाव के कारण उसने अपनी कारो की कीमतों मे बढ़ोतरी करने का फेसला लिया है। Maruti Suzuki ने सोमवार को कहा है की वह जनवरी 2024 से अपनी सभी कारों की कीमतों मे बढ़ोतरी करने जा रही है। आईये हम सब जानते है की Maruti Suzuki अपने कारों की कीमतों पर कितनी फीसदी बढ़ोतरी करने जा रही है।

Maruti Suzuki

कितनी फीसदी बढ़ेगी Maruti Suzuki कीमत.

हम आपको बता दें कि मारुति सुजुकी कंपनी ने एंट्री-लेवल छोटी कार ऑल्टो से लेकर मल्टी-यूटिलिटी व्हीकल इनविक्टो तक गाड़ियों की एक सीरीज बेचती है, जिनकी कीमत ₹3.54 लाख और ₹28.42 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह कार की कीमतों में कितनी बढ़ोतरी करने वाली है। मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने कहा कि कीमतों में बढ़ोतरी सभी मॉडलों में थोड़ी बहुत होने वाली है।

Maruti Suzuki

Maruti Suzuki पहले भी कर चुकी है हाइक प्राइस 

इस साल 1 अप्रैल 2023 को Maruti Suzuki ने अपने सभी मॉडलों की कीमतें बढ़ा सुकि थीं। उसके पहले जनवरी 2023 में कंपनी ने कहा था। उसने अपने सभी मॉडलों के वाहनों की कीमतों 0में लगभग 1.1% की बढ़ोतरी की थी।

सभी ऑडी कारें भी होंगी महंगी हो सकती है

इस सोमवार को जर्मन लक्जरी कार के निर्माता ऑडी ने भी बढ़ती इनपुट और ऑपरेशन लागत का हवाला देते हुए घोषणा की है, वह अगले साल जनवरी से भारत में अपने सभी वाहनों की कीमतों में 2% तक की बढ़ोतरी करेगी। ऑडी इंडिया ने एक बयान में कहा कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 जनवरी 2024 से प्रभावी होगी और सभी मॉडल रेंज में हो सकती है।

3 responses to “Maruti Suzuki ने दिया झटका! इस दिन से महंगी हो सकती है कंपनी की सभी कारे, जल्दी ही खरीद लो वरना बाद मे पछताना पड़ेगा।”

  1. […] की जायेगी। यह स्कूटर को भी सिंपल वन के प्लेटफॉर्म मे ही डिजाइन किया गया […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *