Animal Movie Collection Day 1

Animal Movie Collection Day 1 : एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही लाया तूफान, रणबीर कपूर को मिली एतिहासिक ओपनिंग, देखिये पूरा कलेक्शन

Animal Movie Collection

इंतजार पूरा हुआ और रणबीर कपूर की फिल्म Animal Movie ने सिनेमाघरों में रख दिया है। फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं क्रिटिक्स की ओर से फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। सोशल मीडिया पर फिल्म के कई क्लिप्स और फोटोज वायरल हुए और दर्शक तारीफ करते नहीं थक रहे है। ऐसे में फिल्म ने पहले दिन कितने करोड़ की ओपनिंग ली है, आपको इस रिपोर्ट के जरिये बताते हैं।

Animal Movie Collection Day 1

यह भी पढ़े : Simple Dot One e-Scooter कंपनी 15 दिसंम्बर को लॉन्च करने जा रही है सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जल्दी देखिये उसके फ़िसर

Animal Movie Collection Day 1

Animal Movie Collection Day 1 : एनिमल ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर ली है, और सिनेमा धरो मे तूफान आ गया है। सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन कुल 61 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने सिर्फ हिंदी में 50.5 करोड़ रुपये, तेलुगू में 10 करोड़ रुपये, तमिलनाडु में 0.4 करोड़ रुपय, कर्नाटत में 0.09 करोड़ रुपये और मलयालम में 0.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि ये असर्ली एस्टीमेट है और आधिकारिक कलेक्शन थोड़ा बहुत कम ज्यादा हो सकता है।

एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल प्रमुख किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म ने बीते दिन यानी 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी है। एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है और फिल्म हिंदी के साथ ही तेलुगू, मलयालम, तमिल और कन्नड़ में भी रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर एनिमल का क्लैश, विकी कौशल स्टारर सैम बहादुर से है।

यह भी पढ़े : Samsang का सबसे सस्ता स्मार्टफोन गैलेक्सी A05 भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹9999 रुपए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *