Animal movie

Animal Movie : रोंगटे खड़े कर देगी रणबीर कपूर की फिल्म, पढ़ें रिव्यू

Animal First Movie Review

रणबीर कपूर के फैंस एनिमल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है, दर्शक मूवी देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. एनिमल का ट्रेलर बेहद प्रभावशाली है और फैंस एक पिता और पुत्र की कहानी देखने के लिए एडवांस में ही टिकट बुक करा दी हैं. गाने रिलीज होने के साथ ही इसे रणबीर कपूर की बेहतरीन फिल्म बता चुके हैं. कुछ क्रिटिक्स के लिए एनिमल की विशेष स्क्रीनिंग मुंबई में आयोजित की गई है। फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे स्टार मौजुर भी हैं. अनिल कपूर, बॉबी देओल को भी उनके अभिनय के लिए फैंस ने खूब प्यार दिया है.

Animal movie एनिमल के लिए 5 में से 4 स्टार मिले।

क्रिटिक्स ने फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिया हैं. एक अन्य आलोचक ने कहा है कि फिल्म में उतार-चढ़ाव ने काफी प्रभावित किया है और खड़े कर देने वाले कई सीन इस Animal movie मे दिखाई देंगे, फिल्म में दिखाई गई हिंसा और कुछ प्राइवेट सीन्स के कारण फिल्म को ए रेटिंग मिली है।

Animal http://Animal movie वर्सेज सैम बहादुर

फिल्म विक्की कौशल अभिनीत सैम बहादुर के साथ रिलीज़ होगी. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है. फिल्म में फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी मौजूद हैं. सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. सैम बहादुर को भी रिलीज हुए ट्रेलर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला रहा है. फैंस ने काफी तारीफ की है।

यह भी पढ़े : http://Samsang का सबसे सस्ता स्मार्टफोन गैलेक्सी A05 भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹9999 र

Animal Movie बॉक्स ऑफिस

एनिमल बॉक्स ऑफिस कई थियेटर्स में तो फर्स्ट डे फर्स्ट शो हाउसफुल हो गए हैं. प्रदर्शक और फिल्म व्यापार विशेषज्ञ विशेक चौहान ने एनिमल के लिए शुरुआती दिन में 40 करोड़ का स्कोर होने की भविष्यवाणी व्यक्त की है.

हालिया रिपोर्टों के अनुसार, रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म का ओटीटी वर्जन मूल लंबाई से 30 मिनट अधिक या 3 घंटे 21 मिनट लंबा होने की उम्मीद है. सिनेमाई शुरुआत के बाद फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो सकता है. स्मार्ट प्रिक्स के अनुसार, सिनेमाई शुरुआत के 6 से 8 सप्ताह के बाद फिल्म को ओटीटी रिलीज के लिए निर्धारित किए जाने की उम्मीद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *